सुशील पहलवान के बाद दिल्ली में एक और खिलाड़ी गिरफ्तार - The Task News

रोप स्किपिंग में गोल्ड मेडल जीत चुके खिलाड़ी पंकज को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पंकज पर मोहन गार्डन थाना इलाके में दहशत फैलाने के लिए गोली चलाने का आरोप है. पंकज को गोली के नाम से भी जाना जाता है. पंकज कई बार राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट में गोल्ड और सिल्वर मेडल ले चुका है.वर्ष 2019 में दुबई में आयोजित इंटर स्कूल रोप स्कीपिंग चैंपियनशिप में इसने रजत पदक प्राप्त किया था.
दिल्ली के द्वारका डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने बताया कि पांच मई को मोहन गार्डन इलाके में गोली चली थी..और गोली चलाने वाला मोटरसाइकिल से आया था.
छानबीन के दौरान पुलिस ने पंकज और राहुल नामक शख्स की पहचान कर ली. इसके बाद पुलिस ने पंकज को गिरफ्तार कर लिया. इसके पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ. पुलिस ने उस मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया जिसपर आरोपी सवार था. पूछताछ में आरोपी पंकज ने पुलिस को बताया कि घटना से कुछ दिन पहले उसकी एक युवक से कहासुनी हुई. इस दौरान शिकायतकर्ता महिला के बेटे ने उस युवक का साथ दिया था. इसके बाद से ही वह बदले की ताक में था. उस शख्स के मन में दहशत पैदा करने के इरादे से उसने गोली चलाई थी.