सचिन पायलट ने फिर से बढ़ाया राजस्थान सहित देश में सियासी पारा, गहलोत सरकार में सबकुछ नहीं चल रहा है ठीक - The Task News

राजस्थान में कांग्रेस की अंदरूनी कलह थम नहीं रही है. ताजा घटनाक्रम पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट के दिल्ली आने को लेकर है. जिसे लेकर कहा जा रहा है कि वे पार्टी से नाराज होकर दिल्ली में हैं. हालांकि राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने इसे खारिज किया है.

सचिन पायलट शुक्रवार दोपहर से ही दिल्ली दौरे पर हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस नेता अजय माकन और मलिकार्जुन खणगे ने सचिन पायलट से फोन पर बात की.
दोनों नेताओं ने कोई ना कोई रास्ता निकालने का भरोसा जताया है. पायलट ने भी ये कहा है कि उनके विधायकों का सब्र अब टूट रहा है. इधर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी शिमला दौरे पर हैं, उनके दिल्ली लौटने का इंतजार किया जा रहा है. सचिन पायलट से अगर वो मिलती हैं तो इस मुलाकात को निर्णायक माना जा सकता है. गोविंद सिंह डोटासरा भी दिल्ली में पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे. खासतौर पर पीसीसी कार्यकारिणी के विस्तार और जिला अध्यक्षों की नियुक्ति को लेकर अजय माकन से उनकी चर्चा होनी है. संभावना इस बात की भी है कि गोविंद सिंह डोटासरा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के संदेश को कांग्रेस हाईकमान के सामने रखेंगे।