फतेहपुर का एक गांव बनाता जा रहा है कब्रिस्तान, रहस्यमयी बीमारी ले रही है लोगों की जान - The Task News

यूपी के फतेहपुर में एक गांव कब्रिस्तान बनता जा रहा है. रहस्यमयी बीमारी काल बनकर टूटी है. ललौली गांव में हर कोई डर और खौफ के साए में जीने को मजबूर हो गया है. गांव में ना टेस्टिंग हो रही है और ना ही ट्रेसिंग. हालात ये है कि लोगों को खांसी जुकाम होता है. सांस लेने में दिक्कत होती है और फिर मौत हो जाती है. अप्रैल से अब तकललौली गांव में करीब 120 लोगों की मौत हो चुकी है. हर दिन कम से कम 2 लोगों की मौत हो रही है. मौत कैसे हुई किसी को नहीं बता लेकिन सभी में लक्षण कोरोना जैसे ही रहे.

ललौली गांव में मातम पसरा है. हर कोई बीमार है. लेकिन ना किसी की जांच हो रही है और ना ही किसी का इलाज हो पा रहा. शायद ही कोई ऐसा घर हो जहां मौत ना हुई है. कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने अपने परिवार के 4 से 5 लोगों को खो दिया है. ललौली गांव में हर दिन हो रही मौत की वजह से कब्रिस्तान में भी जगह नहीं मिल रही. अपनों को दफनाने के लिए लोग एक कब्रिस्तान से दूसरी कब्रिस्तान तक चक्कर काट रहे हैं.

फतेहपुर की सबसे बडी आबादी वाला ये गांव सिस्टम की बदहाली के आगे दम तोड़ रहा है. ऐसे में लोगों को डर है कि अगर सरकार ने जल्द सुध नहीं ली तो पूरा गांव ही कहीं कब्रिस्तान ना बन जाए