यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप के मैच में गिर पड़े डेनमार्क के मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन, मैच को करना पड़ा स्थगित - The Task News

यूरो कप-2020 के एक मुकाबले के दौरान उस वक्त सभी की सांसें अटक गईं. जब डेनमार्क के दिग्गज मिडफील्डर क्रिस्टियन एरिक्सन मैदान पर अचानक अचेत होकर गिर पड़े. कोपनहेगन के पार्केन स्टेडियम में शनिवार को फिनलैंड और डेनमार्क के बीच मैच खेला जा रहा था. इस दौरान पहले हाफ के खत्म होने से ठीक पहले, एरिक्सन मैदान पर अचेत होकर गिर पड़े.

एरिक्सन को गिरता देख फौरन दोनों टीमों के खिलाड़ियों और फील्ड रेफरी एंथनी टेलर ने मैच रोका. तत्काल मेडिकल सहायता उपलब्ध कराई गई. मैदान पर ही सीपीआर दिया गया और इलाज किया गया. इस दौरान बाकी खिलाड़ी एरिक्सन को घेरकर खड़े हो गए और फिर उन्हें स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया. यूईएफए ने ट्वीट कर कहा कि- एरिक्सन को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर है.

जब एरिक्सन मैदान पर गिरे तो खिलाड़ी और दर्शक सभी हैरान रह गए। पूरा स्टेडियम शांत हो गया । कुछ फैंस की आंखों में आंसू थे, जबकि डेनमार्क टीम के खिलाड़ी रोने लगे। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे।