गया में बेखौफ बदमाशों का आतंक, खुलेआम हथियार लहराते करते दिखे प्रदरशन - The Task News

गया के मगध मेडिकल थाना क्षेत्र के नैली पंचायत के बेलाही गॉव में दिनदहाड़े खुलेआम बाइक पर सवार 3 युवकों के द्वारा हथियार लहराने व प्रदर्शन का cctv कैमरे में पूरी वीडियो कैद हो गयी जो वायरल हुई है।वीडियो में साफ दिख रहा है कि बाइक पर 3 युवक बैठे है सबसे पीछे बैठे युवक के हाथ मे देशी रायफल कंधे पर रखा है तो वंही बीच मे बैठे युवक देशी कट्टा लिए बैठा है।गॉव के गुजरने के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने धर दबोचा और मगध मेडिकल थाना को सूचित कर सौंप दिया गया।जब पुलिस पहुँची तब तक युवको के द्वारा हथियार को छिपा दिया गया था।जिसके बाद थाने से तीनों युवक को छोड़ दिया गया था। घटना 18 जून की दोपहर की है।युवको को छोड़े जाने के बाद ग्रामीणों ने कार्यवाई कराने को लेकर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

गॉव के ग्रामीणों ने बताया तीनो युवक असामाजिक तत्व का है खुलेआम गॉव में हथियार प्रदर्शन के बाद से गॉव में भी दहशत का माहौल है। वंही मारपीट में घायल युवक ने बताया कि हथियार प्रदर्शन करते वह घर चला गया था जिसके बाद उसे पकड़ कर मगध मेडिकल थाना को सौंप दिया गया उस वक्त घायल युवक इलाज करा कर अपने घर पहुंचा सुबह में युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने जाने वाला था कि देखा कि तीनों युवक गॉव में घूम रहे है पुलिस ने उसे छोड़ दिया है उसके बाद वह भी थाने में आवेदन नही दिया है।

वायरल वीडियो पर सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है इसके लिए विधि व्यवस्था डीएसपी को जाँच करने का निर्देश दिया गया है।उन्होंने बताया कि हथियार लहराने का वीडियो प्राप्त हुआ है वीडियो में दिख रहे हथियार वैध है या अवैध इसकी जाँच कर आगे की विधि सम्वत कार्यवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि यह तीनों युवक गॉव के हीं है बताया जा रहा है कि 17जून को पास के गॉव हरियो में किसी बात को लेकर लड़ाई हुई थी जिसमे यह तीनों युवकों व अन्य युवको के द्वारा जमकर पिटाई की गई थी उसके बाद उस गॉव में दहशत फैलाने के लिए हथियार का खुलेआम प्रदर्शन किया गया था।