पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार को गिराने की कौन रच रहा है साजिश, इमरान खान ने किस पर लगाया आरोप - The Task News

पाकिस्तान में पीएम इमरान खान की कुर्सी जाने का खतरा मंडरा रहा है. किसी तरह सत्ता बचाने की कोशिश में जुटे इमरान ने एक बड़ी रैली की, इसमें उनकी पार्टी के हजारों समर्थक पहुंचे. इस दौरान इमरान ने विपक्षियों नेताओं पर जोरदार हमला बोला और अविश्वास प्रस्ताव को इमरान खान ने अपने खिलाफ विपक्ष की साजिश करार दिया.

पाकिस्तान में इमरान खान की विदाई की तारीख तय है. नेशनल असेंबली में इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया जाएगा. इससे एक दिन पहले इमरान खान ने इस्लामाबाद में मेगा रैली की.इस दौरान इमरान ने नवाज शरीफ, बिलावल भुट्टो समेत पूरे विपक्ष को निशाने पर लिया, साथ ही कहा कि पिछली सरकारों का बोझ उठा रहे हैं. इनके कर्ज की किश्ते हम अदा कर रहे हैं.

इमरान ने विरोधियों को चुनौती दी और दावा किया कि, उनके पास सरकार गिराने की साजिश रचने वाले लोगों के खिलाफ सबूत हैं. विदेशी साजिश के बारे में कई बातें बहुत जल्द साझा की जाएंगी. सत्ता से आउट होने होने की कगार पर खड़े इमरान खान जनता के सामने विक्टिम कार्ड खेलते नजर आए. इमरान ने कहा कि पाकिस्तान कौम को फैसला करना है कि वो हुकूमत के खिलाफ साजिश रचने वाले गुलामों को कामयाब होने देंगे? विपक्ष को घेरते घेरते इमरान खान हिंदुस्तान का जिक्र करना भी नहीं भूले. इमरान ने कहा कि 90 के दशक में हम भारत के बराबर थे, लेकिन पिछली सरकार की नीतियों की वजह से पाकिस्तान पिछड़ गया और भारत पाकिस्तान से काफी आगे निकल गया. अपनी रैली के दौरान इमरान ने विपक्ष पर चौतरफा हमला बोला. इसे भ्रष्ट नेताओं और एक ईमानदार सरकार के बीच जंग करार दिया, बहरहाल, सत्ता बचाने के लिए इमरान खान जनता के सामने हाथ फैलाते नजर आ रहे हैं